Bollywood Drug Addicts List | Bollywood Drug Addicts name confesses by rhea chakraborty | NCB target 25 Bollywood celebrities for drug case including Sara Ali Khan


Bollywood Drug Addicts List- सुशांत सिंह राजपूत के केस में Bollywood Drugs Connection का बड़ा खुलासा होते ही NCB के पास 25 नाम आये है, जिसमे Bollywood के कुछ बड़े और नए सितारे भी शामिल है। बताया जा रहा है की NCB की टीम जल्द ही कुछ बड़े फैसले लेने वाली है, जिसमे समन भेजने के साथ साथ अन्य गिरफ्तारियां भी संभव है। तो चलिए जानते है कौन है वो लोग जिनका नाम रिया चक्रवर्ती ने लिया है। 


Bollywood Drug Addicts List
Bollywood Drug Addicts List



अब NCB के निशाने पर ये बड़ी हस्तियाँ- Bollywood Drug Addicts List

Durg Case में रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक की गिरफ़्तारी के बाद अब Bollywood पर शिकंजा कसता जा रहा है। रिया ने लगभग 25 लोगो के नाम लिए है, जिसमे से 15 लोग ऐसे है जो ड्रग्स (Drugs) लेते थे इन लोगों में कुछ ड्रग खरीदार है और कुछ ड्रग के उपभोक्ता है।


इस मामले में NCB का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और अभी तक NCB ने सभी का नाम नहीं बताया है, लेकिन जो भी नाम खुल कर आ रहे है वो सभी हैरान करने वाले है। NCB ने सबसे पहले इनमे से 5 लोगो को चुना है, जिनके खिलाफ बहुत ही जल्द कार्यवाही होने वाली है। Source 


यह भी पढ़े- Riya Chakravarthi arrested by NCB- पकड़ी गयी रिया, अब होगी 20 साल  तक की जेल !


रिया ने NCB की पूछताछ में बताया था की बॉलीवुड के 80% लोग ड्रग्स (Drugs) लेते है, जिसमे से 25 लोगो के नाम का खुलासा रिया (Rhea Chakraborty) ने कर दिया है, लेकिन NCB ने अभी तक कोई भी नाम नहीं बताया है, फिर भी 2 बड़े नाम ऐसे है जो सभी के सामने आ चुके है, जिसमे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम शामिल है। 



इससे पहले 8 लोगो की गिरफ़्तारी हो चुकी है- People Arrested in Drugs Connection

बता दे की इससे पहले NCB ने रिया और उसके भाई सहित 8 लोगो को गिरफ्तार भी कर लिया है और अन्य गिरफ़्तारी होनी अभी बाकी है।


Feedback/Suggestion- अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो तो आप इस पोस्ट को आगे भी शेयर कर सकते है और अपने सुझाव भी हमे कमेंट कर के बता सकते है। 

कमेंट करें

Please share our post with your friends for more learning and earning.

और नया पुराने