Deepika Padukone to be summoned by NCB in upcoming days in connection with drug angle: Report


Bollywood Drug Connection- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश से ये केस सीबीआई (CBI) को ट्रांसफर किया गया और फिर रिया चक्रवर्ती (Riya Chakravarthi) के केस में ड्रग्स एंगल को देखते हु NCB को भी इस केस में अपना काम करना पड़ा है। सबसे पहले इस केस में रिया ने बॉलीवुड के काफी लोगो का नाम लिया जिसमे सबसे बड़ा नाम सारा अली खान का आया और अब दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ चुका है। तो चलिए जानते है (Deepika Padukone Drug Angle) क्या है दीपिका पादुकोण का ड्रग एंगल। 


Deepika Padukone Drug Angle
Deepika Padukone Drug Angle



दीपिका पादुकोण ड्रग्स कनेक्शन- Deepika Padukone Drug Angle

सारा अली खान के बाद ड्रग्स कनेक्शन (Drugs Connection) में अब दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है, जिसके लिए NCB ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Deepika Manager Karishma Prakash) को समन भेजा है। सूत्रों के अनुसार करिश्मा ने 25 सितम्बर तक का समय NCB से माँगा है, जिसके बाद NCB दीपिका की मैनेजर सहित खुद दीपिका पादुकोण को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। 



यह भी पढ़े- Bollywood Drug Addicts List- (Updated) रिया ने लिए Sara Ali Khan सहित 25 celebrities के नाम 



दीपिका पादुकोण का हुआ पोस्ट वायरल- Deepika Padukone Viral Post on Instagram

अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण का इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वायरल हुआ है, जिसमे वे अपने पति रणवीर सिंह को "आप मेरे सुपर ड्रग है" कह रही है , शेयर की गयी तस्वीर में उनकी टीशर्ट पर लिखा है ''प्यार एक सुपर पावर है''। दीपिका की यह पोस्ट अब खूब वायरल हो रही है और लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। 




दीपिका ने 3 साल पहले "कोको क्लब" की पार्टी में किया था ड्रग्स का इस्तेमाल- Koko Club Drugs Party by Deepika Padukone

सुशांत सिंह केस के बाद तो ऐसा लग रहा है की पूरा बॉलीवुड ही फसने वाला है, जिसमे एक एक कर के सब स्टार्स के नाम ड्रग्स एंगल (Bollywood drugs Angle) से जुड़ते जा रहे है। अब दीपिका के नाम का खुलासा (Deepika Padukone Drug Angle) उनकी और उनके मैनेजर की एक चैट से सामने आया है।

  

यह चैट दोनों के बीच साल 2017 में हुई थी और इस साल में ही दीपिका ने मुंबई के कोको क्लब में ड्रग्स पार्टी (Koko Club Drugs Party in Mumbai) का आयोजन किया था। इस पार्टी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है। 



जरूर पढ़े- पकड़ी गयी रिया चक्रवर्ती , अब होगी 20 साल  तक की जेल !



इस पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे बहुत से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ शामिल है और लगभग सभी नशे में लग रहे है। 


अब दीपिका के अलावा ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और दिया मिर्जा का नाम भी शामिल है। 


Feedback/Suggestion- अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो तो आप इस पोस्ट को आगे भी शेयर कर सकते है और अपने सुझाव भी हमे कमेंट कर के बता सकते है।



सभी खबरों के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े- Click Here to Join 

कमेंट करें

Please share our post with your friends for more learning and earning.

और नया पुराने