अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे यूट्यूब और  ट्विटर पर खूब देखा जा सकता है। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है की किसी ने एक हाथी के ऊपर जलता हुआ टायर फेका है, जिसकी वजह से हाथी तेज तेज चिल्ला रहा है और उसके पार आग लग गयी है और कुछ ही समय बाद आग लगने से और ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो जाती है। चलिए जानते है इस दुखद घटना (Elephant Death in Tamilnadu latest news in Hindi) के बारे में पूरी जानकारी।  


Elephant Death in Tamilnadu latest news in Hindi
Elephant Death in Tamilnadu latest news in Hindi



तमिलनाडु में हाथी को ज़िंदा जलाया, हाथी के ऊपर फेखा जलता हुआ टायर - Burn Elephant Death in Masinagudi in Tamilnadu Latest News in Hindi 

खबरों के अनुसार, 8 जनवरी तमिलनाडु में ऊटी के पास दो लोगों के द्वारा एक हाथी पर जलता हुआ टायर फैकने का वीडियो वायरल हुआ है, जिसको सोशल मीडिया पर शेयर करके उसकी निंदा की जा रही है और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है।



यह भी पढ़े-  क्या रामभक्त रिंकू को जय श्री राम बोलने की मिली सजा या फिर आरोपी की पत्नी को खून देने की



इस खबर में कोई बता रहा है की हाथी के ऊपर जला हुआ कपड़ा डाला गया है और कही से खबर है की जला हुआ तैयार डाला गया है। वन अधिकारियो के मुताबिक हठी की उम्र तक़रीबन 40 वर्ष थी। वही हाथी को मेडिकल केयर फैसिलिटी में ले जाते हुए हठी की मौत हो गयी। 




2 लोगों को किया गया अरेस्ट

वीडियो के वायरल होने के कुछ ही देर बाद तमिलनाडु पुलिस हरकत में आयी और 2 लोगो को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। जिसमे एक का नाम रेमंड मल्लन मैल्कम और दूसरे का नाम प्रसाथ सुगुमरान है। पुलिस अन्य जांच में अभी जुटी हुई है, की इन लोगों ने ऐसा क्यों किया और ऐसा करने के पीछे इन लोगो की इच्छा क्या थी। 


आपको ध्यान होगा की इससे पहले भी पिछले साल केरल में कुछ शरारती तत्वों ने अनानस में बम रखकर एक गर्भवती हथिनी को खिला दिया था, जिससे उसकी और उसकी बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी थी। यहाँ पढ़े इसकी जानकारी 



तमिलनाडु में जलते हुए हाथी की वीडियो - Elephant Death Video in Tamilnadu





Post a Comment

Please share our post with your friends for more learning and earning.

Previous Post Next Post