Farmer Protest in New Delhi - देश में कृषि बिल को लेकर पिछले 2 महीने से बवाल हो रहा है, जिसमे किसान दिल्ली सहित देशभर में प्रदर्शन कर रहे है और इसका खामियाजा पुरे देश को भुगतना पड़ रहा है !


Farmer Protest in Delhi
Farmer Protest in Delhi




इस मामले में कोई कह रहा है की ये देश के किसान नहीं है बल्कि पाकिस्तानी समर्थक, देश विरोधी और खालिस्तानी लोग है ! कुछ लोग तो ये भी कह रहे है की किसानों के कुछ नेता कांग्रेस और आम आदमी पार्टी से मिले हुए है। जो देश में दंगे कराना चाहते है।


वही दूसरी तरफ किसानो और मोदी सरकार के बीच इतनी बैठकें हो चुकी है लेकिन किसी भी तरफ से कोई भी अभी तक निर्णय नहीं ले पाया है। किसान मोदी सरकार के बिल को गलत बता रहे है और सरकार किसानों को गलत बता रही है। 


अब सवाल यह है की देश में हो रहे प्रदर्शन के पीछे पोलिटिकल पार्टी का हाथ है, अगर हां तो आपके हिसाब से वो कौन सी पार्टी है।

     
दिल्ली में किसानों को भड़काने और प्रदर्शन कराने में किसका हाथ है?
A) कांग्रेस पार्टी
B) आम आदमी पार्टी
C) बीजेपी
D) आतंकवादी संघटन
E) कोई अन्य
Created with Online Voting Poll


गौरतलब है की 26 जनवरी को देश में राष्ट्रीय पर्व के ऊपर दिल्ली में जो बवाल मचाया गया है वो हमारे देश के किसान तो नहीं कर सकते। ये बात तो पक्की है की इसमें कुछ देश विरोधी ताकते भी शामिल है, जो कुछ लोगों को देश के और सरकार के खिलाफ भड़का रही है।



26 जनवरी को देश में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया गया। लाल किले पर उन्होंने तिरंगे के आगे अपना झंडा लहराया, जिससे भी तिरंगे का अपमान हुआ।



यह भी बतायें- 




यह भी पढ़े- 

Post a Comment

Please share our post with your friends for more learning and earning.

Previous Post Next Post