India vs England Series 2021- इंग्लैंड की टीम को भारत से कुल 4 टेस्ट मैच, 5 टी20 और 3 वनडे मैच खेलने है, जिसकी शुरुआत टेस्ट मैच से 5 फरवरी को होगी, जिसके लिए भारत और इंग्लैंड के सभी मैचों का शेड्यूल हम आपको पहले ही बता चुके है, जिसे आप हमारी वेबसाइट पर सर्च करके भी देख सकते है। अब हम बात करते है मैचों के लाइव स्ट्रीमिंग (Match Live Streaming) के बारे में, की भारत और इंग्लैंड का मैच किस चैनल पर आयेगा - India vs England ka Match Kis Channel Par Aayega.


India vs England ka Match Kis Channel Par Aayega
India vs England ka Match Kis Channel Par Aayega



भारत और इंग्लैंड का मैच किस चैनल पर आएगा - India vs England ka Match Kis Channel Par Aayega 2021

ऑस्ट्रेलिया के बाद अब इंग्लैंड की टीम की बारी है, जिसके लिए भारतीय टीम पहले से ही तैयार है और बस अब जरुरी है तो भारतीय फैंस की तैयारी, जिसमे वो भारतीय टीम का सपोर्ट कर सकते है।


India vs England Live Telecast Channel - इंडिया और इंग्लैंड के सभी मैचों को लाइव दिखाने के राइट्स स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर है, जिसके लिए आप टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स पर सभी मैच लाइव देख सकते है, जिसमे आप हिंदी (Star Sports 1) और इंग्लिश (Star Sports 2) दोनों भाषाओं में मैच की कमेंट्री सुन सकते है। 




इंडिया और इंग्लैंड का मैच मोबाइल पर कैसे देखे - India vs England Live Match Streaming on Mobile

Ind vs Eng Live Match on Mobile- ये सभी मैच आप अपने मोबाइल, लैपटॉप और कंप्यूटर पर भी लाइव देख सकते है। जिसके लिए आपके पास डिज़्नी प्लस हॉटस्टार का ऐप होना चाहिए और लैपटॉप/कम्प्यूटर के लिए वेबसाइट। इन सबके साथ अगर आप पूरा मैच लाइव देखना चाहते है तो आपके पास हॉटस्टार की मेम्बरशिप भी होनी चाहिए, जिसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन चार्ज देना होगा।





वीडियो देखे- उधर भारत ने मैच जीता और इधर लड़के ने लड़की का दिल





अन्य जानकारी-


🎯 इंडिया और इंग्लैंड के मैच कितने बजे चालू होंगे। 


🎯 इंडिया और इंग्लैंड के मैचों का पूरा शेड्यूल। 



यह भी पढ़े- 

Post a Comment

Please share our post with your friends for more learning and earning.

Previous Post Next Post