साल 2007  कुमार की मूवी भूल भुलैया एक डरावनी कॉमेडी मूवी थी। यह मूवी डायरेक्टर प्रियादर्शन ने डायरेक्ट की थी। साल 2020 में जून या फिर जुलाई के महीने में इसका दूसरा पार्ट लाने की तैयारी थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से यह मूवी अपने तै समय पर नहीं आ सकी और अब 2021 के लिए इसकी रिलीज़ की तारीख आ गयी है। तो चलिए जानते है की भूल भुलैया 2 मूवी 2021 में कब रिलीज़ होगी और भूल भुलैया मूवी में स्टार कास्ट कौन कौन है - Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date in India in Hindi




Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date in India in Hindi - भूल भुलैया 2
Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date in India in Hindi



भूल भुलैया 2 मूवी कब रिलीज़ होगी - Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date in India in Hindi

फिल्म निर्माता अनीस बज्मी के द्वारा निर्देशित फिल्म भूल भुलैया 2 के ट्विटर पर ट्वीट किया गया, जिसमे ये जानकारी दी गयी की यह मूवी थिएटर में कब रिलीज़ होगी और इसमें स्टार कास्ट क्या होगी।



Bhool Bhulaiyaa 2 Release date in Theater- 22 फरवरी के ट्वीट के मुताबिक यह भूल भुलैया 2, 19 नवंबर 2021 को थिएटर में रिलीज़ होगा। यह मूवी भूषण कुमार और कृष्णा कुमार के द्वारा प्रोडूस की गयी है। भूल भुलैया 2 की स्टोरी को फरहद समजी और आकाश कौशिक ने लिखा है। 


इससे पहले इस मूवी की शूटिंग मार्च 2020 में लखनऊ में चल रही थी और इसे जुलाई 2020 में रिलीज़ होना था। लेकिन मार्च 2020 से देश में लॉकडाउन लगने के कारण ना ही इसकी शूटिंग पूरी हो पायी और ना ही ये जुलाई 2020 में रिलीज़ हो पायी। 




भूल भुलैया 2 मूवी की स्टार कास्ट क्या है - Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Star Cast in Hindi

Bhool Bhulaiyaa 2 Ki Star Cast Kya Hai- जैसा की आपको पता है की 2007 की भूल भुलैया मूवी में अक्षय कुमार, विद्या बालन और शिनी आहूजा लीड रोल में थे। लेकिन भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और काइरा आडवाणी है। इसके अलावा इस मूवी में राजपाल यादव और गोविन्द नामदेव भी है।




यह भी पढ़े-

Post a Comment

Please share our post with your friends for more learning and earning.

Previous Post Next Post