9 अप्रैल 2021 से आईपीएल 2021 की शुरुआत हुई थी और 2 मई तक कुल 29 मैच खेले गए, जिसके बाद पहले कोलकत्ता नाइट राइडर्स के कुछ खिलाड़ी फिर चेन्नई के स्टाफ मेंबर और 4 मई को हैदराबाद व दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए। 


आज 4 मई को हुई बीसीसीआई की अहम बैठक में आईपीएल और बीसीसीआई के सभी बड़े अधिकारी मौजूद थे, जिसमे कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2021 को कुछ समय के लिए रोकने का फैसला लिया गया। चलिए जानते है आईपीएल 2021 को क्यों कैंसिल किया गया - IPL 2021 Cancelled News In Hindi 


IPL 2021 Cancelled News In Hindi - आईपीएल 2021 क्यों कैंसल किया गया
IPL 2021 Cancelled News In Hindi - आईपीएल 2021 क्यों कैंसल किया गया



आईपीएल 2021 क्यों कैंसल किया गया - IPL 2021 Cancelled News In Hindi

IPL 2021 Kyo Cancel Kiya Gaya- सबसे पहले 3 मई को होने वाला कोलकत्ता और बैंगलौर की टीम का आईपीएल मैच रद्द किया गया, जिसकी अभी कोई भी नई तारीख नहीं आयी है। इसकी वजह कोलकत्ता टीम के दो खिलाड़ी है, जो कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे। इसके अलावा कल चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 3 स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉज़िटिव आये थे। 



IPL 2021 Cancelled News In Hindi - आज 4 मई 2021 को सनराइज़र्स हैदराबाद के रिद्धिमान साह और दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज अमित मिश्रा कोरोना पॉज़िटिव आये है, जिसके बाद बीसीसीआई ने एक महत्वपूर्ण मीटिंग की और आईपीएल 2021 को अभी के लिए कैंसिल करके पोस्टपोन करने का फैसला लिया, जिसके लिए अभी कोई भी तारीख नहीं आयी है। 



आईपीएल के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया की, इस आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है और आगे उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता को कराया जायेगा। इससे पहले आपको पता ही होगा की ऑस्ट्रेलियाई देश के कुछ खिलाड़ी भारत में कोरोना के चलते आईपीएल को बीच में ही छोड़कर अपने देश चले गए थे। 



अन्य जानकारी - 




यह भी पढ़े- 

Post a Comment

Please share our post with your friends for more learning and earning.

Previous Post Next Post