आईपीएल के 14वें सीजन के बचे हुए 31 मैचों की शुरुआत 19 सितम्बर से एक बार फिर से हो गयी है, जिसमे 29 मैच 2 मई तक इंडियन में खेले जा चुके थे और अब बचे हुए 31 मैच यूऐई में खेले जायेंगे। इसके लिए दुबई के 3 मैदानों को चुना गया है, जिसमे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, शारजाह क्रिकेट स्टेडियम और शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम का नाम शामिल है।



आईपीएल के 14वें सीजन यानि आईपीएल 2021 को दिखाने के राइट्स 2020 की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार पर है। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने बीसीसीआई को आईपीएल, स्टार स्पोर्ट्स पर दिखाने के लिए 16438 करोड़ रूपये का पेमेंट किया था। यह पेमेंट 2018 के आईपीएल से लेकर 2022 आईपीएल तक मान्य है। अब सवाल यह है की जिओ फ़ोन में आईपीएल मैच फ्री में कैसे देखें - Jio Phone Mein IPL Free Mein Kaise Dekhe. आपके इस सवाल का जवाब हम आपको इस पोस्ट में देने वाले है। 


जिओ फ़ोन में आईपीएल मैच फ्री में कैसे देखें - Jio Phone Mein IPL Free Mein Kaise Dekhe
आईपीएल मैच जिओ फ़ोन में फ्री में कैसे देखें - Jio Phone Mein IPL Free Mein Kaise Dekhe



जिओ फ़ोन में आईपीएल मैच फ्री में कैसे देखें - Jio Phone Mein IPL Free Mein Kaise Dekhe

जिओ फोन भारत में जिओ कंपनी द्वारा लांच किया गया है, जिसपे व्हाट्सप्प सहित अन्य बहुत से मोबाइल ऐप भो काम करते है। ये ठीक वैसे ही चलते है, जैसे कोई एंड्राइड फोन। इसमें एक प्ले स्टोर भी होता है, जहाँ से आप अन्य मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते है। 


लेकिन जिओ मोबाइल में हॉटस्टार का ऐप नहीं चलता है और जब हॉटस्टार का मोबाइल ऐप नहीं चलता है तो आप जिओ फ़ोन में आईपीएल फ्री में नहीं देख सकते। लेकिन जिओ फ़ोन में जिओ टीवी की सुविधा भी उपलब्ध है, जो आईपीएल के मैच को लाइव दिखता है और यह आपके मोबाइल रिचार्ज पैक पर निर्भर करता है की क्या आपने वो रिचार्ज पैक डलवाया हुआ है, जिसके बाद आप जिओ टीवी पर आईपीएल मैच लाइव देख सकते है। 





अगर आपके जिओ मोबाइल में जिओ टीवी का रिचार्ज पैक नहीं हैं तो आप अपने जिओ फ़ोन में आईपीएल का मैच लाइव फ्री में नहीं देख सकते। लेकिन इसके अलावा आपके पास जिओ का सिम एंड्राइड फ़ोन में है तो आप जिओ द्वारा दिए गए कुछ रिचार्ज पैक डलवाकर हॉटस्टार की मेम्बरशिप फ्री में ले सकते हैं, जिसकी जानकारी कुछ इस प्रकार है- 




जिओ रिचार्ज में आईपीएल फ्री में कैसे देखें - Cricket Jio Recharge Pack Me IPL Free Mein Kaise Dekhe

जिओ की कंपनी द्वारा बहुत से ऐसे रिचार्ज पैक दिए जाते हैं, जिसमे हॉटस्टार मोबाइल के मेम्बरशिप फ्री में मिलती है, इन जिओ क्रिकेट रिचार्ज प्लान आप अपने जिओ सिम में डलवाकर हॉटस्टार की मेम्बरशिप फ्री में लेकर अपने मोबाइल में आईपीएल का लाइव मैच फ्री में देख सकते है। जिओ के क्रिकेट रिचार्ज पैक कुछ इस प्रकार हैं-


  • 499 रूपये - अनलिमिटेड कालिंग - 3 जीबी डाटा डेली - वैलिडिटी 28 दिन - 1 साल का हॉटस्टार प्लान

  • 666 रूपये - अनलिमिटेड कालिंग - 2 जीबी डाटा डेली - वैलिडिटी 56 दिन - 1 साल का हॉटस्टार प्लान

  • 888 रूपये - अनलिमिटेड कालिंग - 2 जीबी डाटा डेली - वैलिडिटी 84 दिन - 1 साल का हॉटस्टार प्लान

  • 2599 रूपये - अनलिमिटेड कालिंग - 3 जीबी डाटा डेली (+10 GB) - वैलिडिटी 365 दिन - 1 साल का हॉटस्टार प्लान



कमेंट करें

Please share our post with your friends for more learning and earning.

और नया पुराने