हैलो दोस्तों, टी-20 वर्ल्ड कप 2021 की शुरुआत 17 अक्टूबर 2021 से हो चुकी है, जिसमे कुल 45 मैच दो राउंड्स में खेले जाने है, जिसमे पहला राउंड 8 टीमों का 17 अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक और दूसरा राउंड 12 टीमों के बीच 23 अक्टूबर से 8 नवंबर तक खेला जायेगा। इसके बाद 2 सेमीफाइनल और एक फाइनल मैच खेला जायेगा।    


अब बात करें टीम इंडिया की तो टीम इंडिया को टी20 विश्व कप में दूसरे राउंड के मैच खेलने है, जिसमे शुरुआत में इंडियन टीम को 2 वार्म अप मैच खेलने थे और वो और वो खेले जा चुके हैं। अब शुरुआत पाकिस्तान के साथ पहले मैच से होगी और उसके बाद 4 मैच भी खेलने हैं। इस मैच के लिए आपको ये जान लेना चाहिए की इंडिया पाकिस्तान का मैच कौन से चैनल पर आएगा - India vs Pakistan Ka Match Kis Channel Par Aayega


इंडिया पाकिस्तान का मैच कौन से चैनल पर आएगा | India vs Pakistan Ka Match Kis Channel Par Aaega
इंडिया पाकिस्तान का मैच कौन से चैनल पर आएगा

इंडिया पाकिस्तान का मैच कौन से चैनल पर आएगा - India vs Pakistan Ka Match Kis Channel Par Aaega

पाकिस्तान के मैच से पहले टीम इंडिया दो वार्मअप मैच खेल चुकी है, और दोनों मैच टीम इंडिया ने बहुत ही बढ़िया परफॉरमेंस के साथ जीते, पहला मैच टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ 7 विकेट से जीता और दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया की टीम से 9 विकेट से जीता। अब टीम इंडिया अपने मिशन की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान की टीम से करेगी। 



India vs Pakistan Ka Match Kis Stadium me Hoga- टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम भारत और पाकिस्तान की टीम 24 अक्टूबर को अपना पहला-पहला मैच खेलेंगी, यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए एक महा मुकाबला होगा, यह मैच दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जायेगा। जिसके लिए आपको जानना चाहिए की इंडिया और पाकिस्तान का मैच किस कौन से चैनल पर आएगा।



Ind vs Pak Ka Match Kis Channel Par Aaega- इंडिया और पाकिस्तान के बीच इस महामुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स 1 पर हिंदी में और स्टार स्पोर्ट्स 2 पर इंग्लिश में देख सकते हैं। इसके अलावा यह मैच डिज्नी हॉटस्टार की ऐप और वेबसाइट पर भी दिखाया जायेगा, जिसके लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन प्लान लेना होगा। लेकिन अगर आप हॉटस्टार पर मैच फ्री में देखना चाहते है तो यहाँ क्लिक करके पूरी जानकारी लें। 





कमेंट करें

Please share our post with your friends for more learning and earning.

और नया पुराने